अखिलेश यादव से 10 लाख की रिकवरी करेगी योगी सरकार

बता दें कि पीडब्ल्यूडी विभाग के वरिष्ठ प्रमुख अभियंता एके शर्मा को जांच कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया थाl राजनीतिक रूप से बेहद संवेदनशील इस मामले में अधिकारियों ने लगभग 1000000 रुपए के नुकसान होने की बात कही है पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले में टाइल्स नल की टोटियां बिजली के फिटिंग छतों के पीओपी और कहीं-कहीं प्लास्टर उतरने की की वजह से इसमें नुकसान का आकलन किया गया है।
भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले का वही हाल किया जो जाते-जाते उत्तर प्रदेश का हाल बना दिया था। उन्होंने कहा कि जो कार्रवाई होनी चाहिए वह अखलेश यादव के खिलाफ भी होगी। जनता जानना चाहती है कि उन्होंने बंगला क्यों तोड़ा और टोटी क्यों निकाली।

अखिलेश यादव के बंगले में हुई तोड़फोड़ से करीब 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ था। लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता एके शर्मा की जांच रिपोर्ट में यह सामने आया है। शर्मा ने बुधवार को अपनी 266 पेज की रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि तोड़फोड़ से सबसे ज्यादा नुकसान टाइल्स, सेनेटरी व इलेक्ट्रिक वायरिंग को हुआ है। अखिलेश यादव को बतौर पूर्व मुख्यमंत्री 4 विक्रमादित्य मार्ग बंगला आवंटित था।