अब सलमान खान और क्रिकेटर गौतम गंभीर बनेंगे रिश्तेदार

इसी साल दिसंबर में यह रिश्तेदारी पक्की हो जाएगी। अभी इसका शगुन हो गया है। इस नए रिश्ते के बाद सलमान खान और गौतम गंभीर आपस में भाई-भाई कहलाएंगे।
दरअसल, सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी हिमाचल के बड़े राजनीतिक घराने के बेटे आयुष शर्मा से हुई है। आयुष के बड़े भाई आश्रय से अब क्रिकेटर गौतम गंभीर की चचेरी बहन की शादी होने जा रही है। आयुष और आश्रय के दादाजी पंडित सुखराम शर्मा केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। आयुष के पिता अनिल शर्मा हिमाचल की कांग्रेस सरकार में मंत्री हैं। गौतम गंभीर की बहन राधिका सलमान की बहन अर्पिता की जेठानी कहलाएंगी, और इस तरह सलमान और गौतम गंभीर आपस में रिश्ते के भाई कहलाएंगे।
छोटे भाई की शादी हुई है सलमान की बहन अर्पिता से – पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के दूसरे नाती आश्रय शर्मा की सगाई क्रिकेटर गौतम गंभीर की चचेरी बहन राधिका गंभीर से बीते दिनों हुई है। यह कार्यक्रम दिल्ली की एक पांच सितारा होटल में हुआ। इस कार्यक्रम में सलमान तो नहीं आए। सलमान के परिवार के अन्य सदस्यों ने जरूर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
राधिका के पिता का है कारों का बिजनैस- बताया जा रहा है कि राधिका के पिता का अपना इम्पोर्टैंट कार सेल बिजनैस है और स्वयं राधिका एक लॉ ग्रैजुएट है और फैशन ब्लागर और डिजाइनर के रूप में काम कर रही है। आश्रय शर्मा खुद भी बिजनैस मैन हैं और इन दिनों मंडी जिला कांग्रेस कमेटी में महासचिव हैं।
सिंबाइसिस कॉलेज से राधिका ने किया है ग्रेजुएशन- गौतम गंभीर की बहन राधिका ने दिल्ली के सिंबाइसिस कॉलेज से लॉ की डिग्री ली है। गंभीर परिवार से शर्मा परिवार के पुराने संबंध हैं और यही संबंध अब रिश्तेदारी में बदलने जा रहै हैं। आश्रय शर्मा ने फेसबुक पर राधिका की फोटो पोस्ट कर राधिका से इंगेजमेंट की जानकारी दी है।