अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद ही उद्धव ठाकरे बोले : ‘सब ड्रामा चल रहा है’

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की नेताओं और अलग-अलग क्षेत्र के दिग्गजों से मुलाकात पर शिवसेना ने तंज कसा है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी कुछ भी हो रहा है, वो ड्रामा है. बता दें कि शिवसेना प्रमुख का यह बयान अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद ही आया है. ‘सपोर्ट फॉर समर्थन’ कैंपेन के तहत बीजेपी अध्यक्ष बुधवार को उनसे मिलने मातोश्री पहुंचे थे.

मुंबई के पास पालघर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने बुधवार की बैठक की ओर इशारा करते हुए कहा, “अब जो कुछ भी हो रहा है वह सब ड्रामा है.” गौरतलब है कि पालघर लोकसभा सीट के लिए हाल में हुए उपचुनाव में शिवसेना उम्मीदवार भाजपा उम्मीदवार से हार गया था. ठाकरे ने दावा किया कि हार का सामना करने वाले शिवसेना उम्मीदवार श्रीनिवास वानगा ने भाजपा को ‘डरा’ दिया.

कल भाजपा सूत्रों ने शाह-ठाकरे बैठक को ‘सकारात्मक’ बताया था और दावा किया था कि दोनों सहयोगी दलों के बीच तनाव कम हुआ है. लेकिन आज शिवसेना नेता संजय राउत ने इन अटकलों को खारिज करने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि इस बातचीत से दोनों दलों के बीच अगले लोकसभा चुनाव में गठबंधन बनाने में मदद मिलेगी.

मातोश्री में मिले उद्धव और अमित शाह, सीएम फडणवीस को बाहर बैठाया

बुधवार को शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से ‘मातोश्री’ जाकर मुलाकात की. बताया जा रहा है कि करीब 40 मिनट तक चली इस बैठक के दौरान महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस बाहर ही बैठे रहें. बता दें कि पालघर लोकसभा उपचुनाव के बाद से ही उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस के बीच दूरियां हैं. सूत्रों के अनुसार ठाकरे ने सीएम से कहा कि वह दोनों की मुलाकात से बाहर रहे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जब शाह और ठाकरे की मीटिंग घर के दूसरे फ्लोर पर हो रही थी, उसी समय सीएम फडणवीस घर के ग्राउंड फ्लोर पर थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *