आतंकियों की हिट लिस्ट में मोदी-योगी समेत 8 बड़े नेता, खुफिया विभाग ने जारी किया अलर्ट

बरेली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समेत 8 बड़े नेता का नाम आतंकियों की हिट लिस्ट में शामिल होने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खुफिया विभाग ने बरेली जोन में सीएम योगी की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

इन नेताओं के नाम हैं शामिल

-सुरक्षा विभाग को आतंकी खतरा होने का इनपुट मिला है। सुरक्षा विभाग ने बरेली प्रशासन को अलर्ट जारी किया है। प्रशासन को जो पत्र लिखा गया है उसमें सीएम योगी के आलावा इन नामों का भी जिक्र किया गया है।
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के आलावा, वित्त मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर का नाम शामिल है।

जैस-ए-मुहम्मद कर सकता है हमला

-सुरक्षा विभाग ने बरेली प्रशासन को अलर्ट किया है- “जैस-ए-मुहम्मद के चीफमसूद अजहरका भतीजा खालिद अजहर 11 सदस्यों के साथ भारत में घुसकर भाजपा नेताओं पर जनलेवा हमला कर सकता है। सुरक्षा विभाग ने आशंका जताते हुए अलर्ट जारी किया है।

बरेली में हैं सीएम की रैली
-सीएम योगी आदित्यनाथ 25 नवंबर को बरेली जाएंगे। यहां वो शहर में एमबी इंटर कॉलेज में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके साथ ही सीएम बरेली में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे।
-सीएम का कार्यक्रम आने पर प्रशासन ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं। सभी सरकारी गेस्ट हाउस को खाली कराया जा रहा है। गेस्ट हाउस में सीएम के सुरक्षाकर्मियों को ठहराया जाएगा।
-इससे पहले भी योगी आदित्यनमाथ को जान से मारने की धमकी मिली थी।

प्रशासन मुस्तैद
-खुफिया विभाग द्वारा जानकारी देने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। सूत्रों के अनुसार प्रशासन बरेली में होनी वाली सीएम की रैली के लिए पुख्ता इंतजाम में जुट गया है।