ऑस्ट्रेलिया से निपटने की तैयारी? इंग्लिश बल्लेबाजों को सचिन के बेटे ने कराई प्रैक्टिस

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलने से पहले इंग्लैंड की टीम ने बुधवार को जब नेट प्रैक्टिस की तो उनके साथ पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन भी मौजूद थे। ट्रेनिंग सेशन में अर्जुन ने भी हिस्सा लिया और नेट पर बॉलिंग की। अर्जुन ने बेन स्टोक्स और एलिस्टर कुक जैसे बैट्समैन को बॉलिंग की।
इंग्लैंड टीम के लिए हो सकते हैं फायदेमंद
इंग्लैंड सीरीज में 1-0 से आगे है। दूसरे टेस्ट में लेफ्ट आर्म सीमरों की भूमिका बेहद अहम हो सकती है। ऑस्ट्रेलिया के दो खतरनाक बॉलर मिचेल स्टार्क और मिचेल जॉनसन इंग्लैंड के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं। अर्जुन भी लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर हैं। उनके साथ की गई प्रैक्टिस इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। वहीं, दिग्गज बल्लेबाजों को गेंदबाजी करके अर्जुन को ऐसा एक्सपीरियंस मिला, जो उनके लेवल के हर बॉलर को मिलना बेहद मुश्किल है।
वसीम अकरम ने जताया था भरोसा
पूर्व पाकिस्तानी सीमर वसीम अकरम भी अर्जुन तेंडुलकर में बतौर गेंदबाज काफी संभावनाएं देखते हैं। कुछ वक्त पहले एक चैनल से बातचीत में अकरम ने कहा था कि अर्जुन बहुत तेजी से सीखते हैं। अकरम ने कहा था, ”अर्जुन महद पंद्रह साल का है, जो भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका के किसी आम बच्चे की तरह ही है। वह क्रिकेट को लेकर बेहद उत्साहित रहता है और काफी सवाल भी पूछता है। मैंने उसे गेम से जुड़े कुछ टिप्स भी दिए हैं।”