कांग्रेसी नवीन जिंदल ने बेटी के साथ सेल्‍फी पोस्‍ट कर मोदी की तारीफ की

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के #SelfieWithDaughter कैम्पेन का जहां सीपीआई नेता और सोेशल वर्कर कविता कृष्णन विरोध कर रही हैं, वहीं मोदी की धुर विरोधी कांग्रेस पार्टी के नेता और पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने सोमवार को अपनी बेटी के साथ सेल्फी ट्वीट की है। जिंदल ने लिखा है- ‘मुझे #SelfieWithDaughter कैम्पेन अच्छा लगा। यह मेरी बेटी यशस्विनी के साथ सेल्फी है।’ इसमें उन्होंने @narendramodi और #BetiBachaoBetiPadhao को टैग किया है। जिंदल ने आगे लिखा- ‘मैं जींद के बीबीपुर की पंचायत को भी बधाई देना चाहता हूं जिसने यह कैम्पेन शुरू किया है।’ लोगों ने भी तुरंत जिंदल की तारीफ कर दी। यूज़र @IamYaminKhan ने भी नवीन जिंदल की पोस्ट को रीट्वीट कर लिखा- भले ही आप किसी भी पार्टी से हों, आप #SelfieWithDaughter को सपोर्ट कर रहे हैं। इसी वजह से भारत महान देश है।
CPI नेता ने कहा-मोदी कराते हैं जासूसी, #SelfieWithDaughter पर रहें सावधान
सीपीआई (ML) नेता और सोेशल वर्कर कविता कृष्णन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा #SelfieWithDaughter कैंपेन की आलोचना करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने ट्विटर अकाउंट @kavita_krishnan से रविवार को एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ”#SelfieWithDaughter को #LameDuckPM के साथ शेयर करते वक्त सावधान रहिएगा। उनका रिकॉर्ड बेटियों की जासूसी कराने का रहा है।” बता दें कि रविवार को ‘मन की बात’ में ‘पीएम ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कैंपेन’ के तहत हरियाणा के एक सरपंच की तारीफ करते हुए कहा था कि #SelfieWithDaughter फोटो पोस्ट करें, जिसे वो रीट्वीट करेंगे।
ट्विटर पर निशाने पर आईं #Kavita Krishnan
पीएम मोदी के #SelfieWithDaughter की आलोचना करने वाली सीपीआई नेता सोमवार सुबह से ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर यूजर्स के निशाने पर हैं। मोदी समर्थक इस ट्वीट के लिए उनकी जम कर आलोचना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *