कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला, कहा- 4 पीढ़ी का पहले जवाब दो, फिर 4 साल का जवाब मांगो

सुमेरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने का फैसला राजस्थान की जनता ने कर लिया है. उन्होंने कहा कि जब 2013 का चुनाव हुआ था तो उस समय भी प्रचार के कार्यक्रम का समापन यहीं से हुआ था. उनके इतना कहते ही वहां उपस्थित जनता ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने लगी.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं जहां-जहां भी गया, लोग साफ-साफ भाजपा के पक्ष में, फिर एक बार भाजपा की सरकार बनाने का निर्णय ले चुके हैं, अब हमारा काम है राजस्थान का एक-एक पोलिंग बूथ जीतना, इसलिए इस सभा के बाद, एक-एक मतदाता से मिलेंगे और मतदान करवाएंगे और इस चुनाव में राजस्थान का डंका बजवाएंगे.

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब चुनाव का बिगुल बजा नहीं था तो कांग्रेस की गाजी-बाजी कंपनी बोलने लगी कि राजस्थान में तो भाजपा साफ हो जाएगी, दिल्ली के एसी कमरों में प्रदूषण फैला रहे हैं. कांग्रेस पार्टी राजस्थान में चुनाव तो हार चुकी है, अब वो लोग इस फिराक में लगे हैं कि इस हार का ठीकरा नामदार के सर पर ना फूटे…

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने जो काम नहीं किया उसका जवाब मोदी से मांग रहे हैं! अरे 4 पीढ़ी का पहले जवाब दो फिर 4 साल का जवाब मांगो.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज आपने अखबारों में पढ़ा होगा, करोड़ो रुपयों का घपला और उनकी सरकार के समय सारी फाइलें बंद कर दी थी, मां-बेटे ने जो लिख कर दिया, अफसरों ने उसपर साइन कर दिया, हमने सारे मामले कोर्ट में भेजे, कल सुप्रीम कोर्ट में भारत सरकार जीत गयी और कोर्ट ने कहा उनका सारी पुरानी फाइलें खोल दो.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कल सुप्रीम कोर्ट ने नामदारों के काले कारनामों का चिट्ठा खोलने का अधिकार सरकार को दे दिया है, देखते है ये लूट मचाने वाले कितना बच कर निकलते हैं. देश ने कभी नहीं सोचा था कि जिन नामदारों ने चार-चार पीढ़ी देश पर राज किया है उन्हें एक चाय वाला अदालत के दरवाजे पर ले जायेगा और आज वो नामदार करोड़ों रुपयों की हेरा फेरी में जमानत पर घूम रहें है.

उन्होंने कहा कि यूपीए के समय में देश में वीवीआइपी हेलिकॉप्टर का घोटाला हुआ. हम सरकार में आने के बाद उस घोटाले की जांच में निकले और उसमें से एक राजदार हमारे हाथ लग गया. आज अखबारों में पढ़ा होगा भारत सरकार उस राजदार को दुबई से ले आयी है. अब ये राजदार राज खोलेगा तो पता नहीं बात कितनी दूर तक जाएगी.

पीएम मोदी ने कहा कि जिस नामदार को अपनी पार्टी के जाट नेता कुंभाराम जी और कुंभकरण के बीच अंतर नहीं पता है वो सत्ता में आकर सोएंगे ही. मैं कांग्रेस के नामदार को चुनौती देता हूं कि वे बिना पर्चा हाथ में लिए क्रम से कांग्रेस के अध्यक्षों का नाम बता दें.