किरण बेदी ने कहा, हजारों लोगों के योग करने से दिल्ली में हुई बारिश

नई दिल्ली. दिल्ली के पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सीएम कैंडिडेट रहीं किरण बेदी ने राजपथ पर योग करने के बाद कहा कि हजारों लोगों द्वारा एक साथ योग किए जाने के कारण ही दिल्ली में बारिश हुई। बेदी ने राजपथ पर योग करते हुए अपनी सेल्फी भी ट्वीट की है। बता दें कि राजपथ पर योग का कार्यक्रम खत्म होते ही तुरंत बारिश हुई जिसके बाद दिल्ली में मौसूम सुहाना हो गया।
बेदी ने राजपथ पर हुए कार्यक्रम के बाद कुछ ट्वीट किए। इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि यह एक साथ शांति, शांति, शांति के उच्चारण का ही असर है कि दिल्ली में प्री-मानसून बारिश हुई, गर्मी कम हुई और पेड़ भी ठंडी हवा देने लगे। एक अन्य ट्वीट के साथ बेदी ने एक सेल्फी भी पोस्ट की। इसमें उन्होंने कहा, “ अगर आप यहां आकर योग नहीं कर पाए हैं तो कोई बात नहीं, अपने घर पर ही योग कीजिए।” बेदी ने इंटरनेशनल योगा डे के आयोजन के लिए पीएम मोदी की तारीफ भी की। स्पिरिचुअल लीडर श्री श्री रविशंकर ने कहा, “योग सिर्फ आसन नहीं है, यह स्टेट ऑफ माइंड है जिसमें संपूर्ण ब्रह्मांड के प्रति जिम्मेदारी का भाव आता है।”
फिर किया ट्वीट
Kiran Bedi ‏@thekiranbedi ने फिर ट्वीट कर कहा कि राजपथ पर योग और मंत्रोचारण के बाद बारिश हुई क्या मजाक की बात है?
(My tweet on rains following chanting from Yog/Rajpath which was a welcome relief gave some an opportunity to interpret it literally! Funny?)