केंद्र में नहीं जाना, एमपी में बहुत काम बाकी

Tatpar 22 Aug 2013

नीमच। अभी तो मेरी मंजिल केवल मध्यप्रदेश है। मुझे कहीं नहीं जाना। प्रदेश में ही बहुत काम बाकी हैं। केंद्र की कांग्रेस सरकार ने देश को रसातल में पहुंचा दिया है। जनता उसे हटाने के लिए बेताब है। ऐसा लगता है, जैसे जनता खुद ही चुनाव लड़ना चाहती है।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज¨सह चौहान ने विशेष चर्चा में कही। नीमच जिले में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रथ में इस प्रतिनिधि से तीसरी पारी की योजना पर उन्होंने कहा कि विकास का ब्लू ¨प्रट तैयार है, जो जल्द ही सबके सामने आ जाएगा।

कांग्रेस द्वारा ज्योतिरादित्य ¨सधिया को फ्रंट लाइन में लाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है। इससे हमें सरोकार नहीं। ऐसे लोग, जो सोचते थे कि सरकार चलाना हमारा जन्म सिद्ध अधिकार है। उन लोगों को जरूर तकलीफ है कि सामान्य परिवार का लड़का कैसे सरकार चला रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बार भी जबरदस्त सफलता मिलेगी। विधानसभा और लोकसभा चुनाव में अच्छे परिणाम आएंगे।’

हल हो जाएगी बंगला-बगीचा समस्या

नीमच शहर की सबसे बड़ी समस्या बंगला-बगीचा समस्या के संबंध में मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा में विधेयक पारित कर दिया है, जो लोग बरसों से जहां रह रहे हैं, उसका अधिकार उन्हें दिया जाएगा। फिलहाल विधेयक राज्यपाल के पास हस्ताक्षर के लिए गया है। हस्ताक्षर होते ही इसे लागू कर दिया जाएगा। इससे बंगला-बगीचा की समस्या जल्द से जल्द हल हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *