कैटरीना नहीं कोई और थी सलमान-शाहरुख के झगड़े की वजह

tatpar 22 july 2013

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच 16 जुलाई 2008 को मुंबई की एक पार्टी में झगड़ा हुआ था। इस घटना के पांच साल और पांच दिन बाद इन दोनों के बीच सुलह हो गई। आप जानना ही चाहेंगे कि इनके बीच झगड़े की वजह आखिर थी क्या?

पांच साल पहले की बात है। तब शाहरुख और सलमान दोस्त हुआ करते थे। लेकिन दोस्ती के साथ-साथ अंदर ही अंदर एक खुन्नस दोनों के बीच पनप रही थी। यह खुन्नस बहुत हद तक प्रोफेशनली होने के साथ-साथ व्यक्तिगत भी थी।

इस घटना के पीछे अलग-अलग कारण थे। पहला बड़ा कारण इन दोनों ही कलाकारों का कैरियर था। सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी में सलमान ने शाहरुख से कहा कि उनके टेलीविजन क्विज शो ‘दस का दम’ को शाहरुख के शो ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं?’ से बेहतर टीआरपी मिल रही हैं।

सलमान ने यहां यह भी जोड़ा कि सुपरस्टार और किंग खान जैसे उपनाम रखने के बाद भी वह अपने शो को हिट नहीं बना सके। इस टिप्पणी पर शाहरुख तिलमिलाकर रह गए। उन्होंने उस समय कुछ नहीं कहा।

लेकिन इस बात पर शाहरुख ने सलमान पर एक व्यक्तिगत टिप्पणी कर दी। यह टिप्पणी ऐश्वर्या राय को लेकर थी। ऐश्‍वर्य को लेकर सलमान एक बार शाहरुख से झगड़ चुके थे और ऐश्‍वर्य तब तक सलमान की जिंदगी से भी बाहर जा चुकी थीं।

इस टिप्पणी के बाद सलमान खान ने अपना आपा खो दिया। हालत बिगड़ने लगे और फब्तियां तेज होती गयीं। शाहरुख खान के साथ गौरी खान भी मौजूद थीं। बात न बढ़े इसलिए गौरी तुरंत ही शाहरुख को खींचकर पार्टी के बाहर ले गयीं।

पार्टी की रौनक बिगड़ गई और उसके कुछ ही मिनट के बाद सलमान खान बर्थडे गर्ल कैटरीना कैफ के साथ पार्टी छोड़कर चले गए। उस घटना के बाद शाहरुख और सलमान के बीच किसी प्रकार की कोई बात नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *