गंभीर ने कहा- केजरीवाल ने एक सीट के लिए घिनौना आरोप लगाया

आप उम्मीदवार आतिशी मर्लेना ने गंभीर पर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया थागंभीर ने कहा था- अगर आरोप सही साबित हुए तो मैं फांसी लगा लूंगा, या फिर केजरीवाल राजनीति छोड़ें

नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने आप द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जवाब दिया है। गंभीर ने कहा, ”मैं सीएम साहब को बोलना चाहूंगा की चुनाव आएंगे-जाएंगे। जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएंगे, उस दिन सब हार जाएंगे। एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं, तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं, उन के बारे में बात करने के लिए।”

गंभीर ने पूर्वी दिल्ली सीट से जीत दर्ज की
गंभीर ने लोकसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली सीट से जीत दर्ज की है। उनके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आतिशी मर्लेना को टिकट दिया था। चुनाव के दौरान आतिशी ने गंभीर पर उनके आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी दावा किया था कि गंभीर ने आतिशी के खिलाफ न्यूज पेपर के साथ अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे बंटवाए।

गंभीर ने मानहानि का केस किया था
आप के आरोपों पर गंभीर ने केजरीवाल, सिसोदिया और आतिशी के खिलाफ मानहानि का नोटिस दिया था। गंभीर ने ट्वीट में कहा था, ”अगर केजरीवाल यह साबित कर देते हैं कि इन पर्चों से मेरा कुछ लेना देना है, तो मैं जनता के सामने फांसी लगा लूंगा। अगर ऐसा नहीं होता, तो केजरीवाल राजनीति छोड़ दें।”