गलतियों के लिए राजनाथ ने मुसलमानों से मांगी माफी

Tatpar 25/feb/2014

लोकसभा चुनाव 2014 से ठीक पहले भाजपा ने मुस्लिम वोट बैंक को अपनी तरफ करने के लिए मुसलमानों को रिझाने की कवायद शुरू कर दी है। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पूर्व में हुई गलतियों के लिए मुस्लिमों से माफी मांगी और कांग्रेस के भ्रामक प्रचार से दूर रहने की अपील की।

मुस्लिमों को भाजपा के साथ जोड़ने की कोशिश के तहत भाजपा की तरफ से पहली बार इस तरह खुलकर बयान दिया है। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि यदि पहले पार्टी से कोई गलती हुई है तो वह शीश झुकाकर माफी मांगते हैं। साथ ही उन्होंने दंगामुक्त भारत देने का वादा भी किया।

मुसलमानों को भाजपा के पक्ष में लाने के लिए उन्होंने कहा कि हमारा निवेदन है किसी पार्टी की सरकार बनाने के लिए चुनाव नहीं है, देश बनाने के लिए चुनाव है। हम किसी पार्टी की सरकार बनाने की गलती नहीं करें। उन्होंने आगे कहा कि जो मन में सवाल हैं उसे पूछ लें, अगर हम से कुछ गलती हुई है तो हम शीश झुकाकर माफी मांगते हैं।

मंगलवार को राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली में मुस्लिम नेताओं के साथ एक चर्चा सत्र में हिस्सा लिया। एनडीएमसी में आयोजित ‘मोदी फॉर पीएम- मिशन 272+ मुस्लिमों की भूमिका’ विषय पर आयोजित इस चर्चा में राजनाथ सिंह के अलावा अरुण जेटली और शाहनवाज हुसैन भी मौजूद थे।

राजनाथ सिंह ने कहा, ‘भाजपा मुसलमानों के खिलाफ नहीं है और मुस्लिम समुदाय को किसी भी तरह के दुष्प्रचार से बचना चाहिए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *