जय हो में सलमान की हो रही है जय-जयकार

Tatpar 27/01/2014

मुंबई: फिल्म `जय हो` में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक बार खुद को साबित किया है। यह फिल्म शानदार तरीके से बनाई गई है जिसमें एक्शन के साथ हर वह मसाला है जो सिने दर्शकों को अपनी तरफ खींचता है। जय हो 2006 की तेलुगु फिल्म स्टालिन की रीमेक है। हालांकि पटकथा में कुछ बदलाव कर दिए गए हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में सलमान ने खुद को अदाकारी और एक्शन के मामले में साबित किया है। आम आदमी और राजनेता की जंग की कहानी को फिल्मी पर्दे पर बेहद खूबसूरत ढंग से उकेरा गया है जिसमें दमदार एक्शन है। पूरी फिल्म सलमान के ईर्द-गिर्द घूमती है। कुल मिलाकर यह फिल्म इंटरटेनमेंट का फुलडोज है और अगर आप सलमान के फैन है तो आप फिल्म देखकर निराश नहीं होंगे। पूरी फिल्म में सलमान छाए रहते हैं और उनका डायलाग गूंजता रहता है।

सलमान और सोहैल को यह मालूम है कि दर्शकों को सलमान और उनके फिल्म से क्या उम्मीदें होती है। इसलिए फिल्म की स्क्रिप्ट और मसाला सब कुछ वहीं रखा गया है जिससे फिल्म दर्शकों के सर चढ़कर बोलती है। सलमान ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है। चाहे वह रोमांस हो या फिर एक्शन सलमान ने अदाकारी के मामले में अपना लोहा मनवाया है। फिल्म में सलमान और डैजी शाह के बीच रोमांस का भी तड़का लगाया गया है।