डिफॉल्टरों को ऋण देने पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने की कांग्रेस की आलोचना

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने अपने ब्लॉग  के ज़रिए एक बार फिर से काँग्रेस पर करारा हमला बोला है। जेटली ने अपने फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा है कि काँग्रेस की अब अपनी कोई विचारधारा नहीं बची और सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करना ही उसकी एकमात्र विचारधारा बन गई है।

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने अपने ब्लॉग  के ज़रिए एक बार फिर से काँग्रेस पर करारा हमला बोला है। जेटली ने अपने फ़ेसबुक पोस्ट में लिखा है कि-

काँग्रेस की अब अपनी कोई विचारधारा नहीं बची और सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करना ही उसकी एकमात्र विचारधारा बन गई है। उन्होंने लिखा कि वंशवाद वाली पार्टियाँ परिवार और व्यक्ति के हिसाब से चलती हैं और ऐसी पार्टियों में विचारधारा की कोई जगह नहीं होती। जेटली ने लिखा है कि काँग्रेस क्षेत्रीय पार्टियों की पिछलग्गू बनने को भी तैयार है क्योंकि उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का खौफ समाया हुआ है। साथ ही जेटली ने  कहा कि यूपीए ने बैंकों के माध्यम से बड़े पैमाने पर बिना सोचे-समझे डिफॉल्टरस को ऋण दिया जबकि एनडीए सरकार की मुद्रा योजना ने छोटे और मध्यम उद्यमियों को सशक्त किया। उन्होंने कहा कि काँग्रेस स्वरोज़गार करने वालों का मज़ाक उड़ाती है जबकि मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत 12.90 करोड़ लोगों को लगभग 6 लाख करोड़ रुपये का लोन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *