शिमला. प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल बन गए हैं। होटल पीटरहॉफ में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में इसकी औपचारिक घोषणा की गई। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने इसकी विधिवत घोषणा की। बिंदल ने कहा कि सोलन से सिरमौर पहुंचना और वहां की चुनौतियों से निपटते हुए लगातार जीतकर विधानसभा पहुंचने का अनुभव उनको अब पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर प्रबंधन करने में बहुत काम आएगा।

संगठन को मजबूत करना मेरा काम :बिंदल

बिंदल ने कहा कि उनका पहला काम संगठन को मजबूत बनाना है। वह जल्द ही इसमें बदलाव कर संगठन की नई तस्वीर सबके सामने लाएंगे। बोले कि सोलन से सिरमौर पहुंचना और वहां की चुनावी चुनौतियों से निपटते हुए लगातार जीतकर विधानसभा पहुंचने का अनुभव उनको अब पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर प्रबंधन करने में बहुत काम आएगा। 

1968 में आरएसएस से जुड़े

बता दें कि बिंदल ने साल 1968 में आरएसएस से जुड़े और संगठन के कई पदों पर काम करने का मौका मिला। इतने साल संगठन में काम करने के बाद संगठन मेरे स्वभाव में है और इस लिहाज से पार्टी अध्यक्ष का दायित्व मेरे लिए सबसे प्रिय दायित्व है। इस मौके पर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, सीएम जयराम ठाकुर, भाजपा के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती और पूरे प्रदेश से आए भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *