तेज बहादुर की वीडियो पर भाजपा का विपक्ष पर हमला, पूछा- PM को मारने की साजिश पर क्यों चुप है विपक्ष?

 बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर के एक वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस वीडियो में तेज बहादुर पैसों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या तक करने की बात कहते दिख रहे हैं। वहीं इसी बीच भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस कर विपक्ष पर हमला बोला

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हमारे लिए ये दुर्भाग्य का विषय है कि कल से हम ये वीडियो देख रहे हैं, लेकिन मीडिया ने और विपक्ष ने इस पर कोई बात नहीं की। कल से चल रहे एक वीडियो में तेज बहादुर कह रहा है कि 24 घंटे में मोदी को मरवा दूंगा, 50 करोड़ रुपये दिलवा दो।

पात्रा ने कहा कि केजरीवाल जी के प्रायोजित थप्पड़ों की गूंज महीनों तक सुनाई देती है, मगर देश के प्रधानमंत्री को मरवाने की साजिश पर कोई बात नहीं होती। विपक्ष की इस पर चुप्पी क्यों है? क्या विपक्ष तेज बहादुर की इन बातों से सहमत है?  उन्होंने पूछा कि ऐसा कोई वीडियो किसी नामदार के नाम पर होता तो क्या विपक्ष चुप रहता?

भाजपा नेता ने कहा कि राजीव गांधी के विषय में प्रधानमंत्री जी ने सत्य कहा और आज तक उसकी गूंज चल रही है और विपक्ष का एक-एक नेता देश के प्रधानमंत्री जो को गालियां दे रहा है। बता दें कि वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन भरने वाले तेज बहादुर यादव का एक कथित विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह किसी के सवाल के जवाब में कह रहे हैं कि आप 50 करोड़ दो मैं मोदी को मरवा दूंगा। हालांकि तेज बहादुर ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उस वक्त वह नशे में थे और यह विडियो उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए प्रयोग किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *