दिल्ली गैंगरेपः आरोपी रामसिंह का अंतिम संस्कार हो गया

भरतपुर। दिल्ली की तिहाड़ जेल में कथित रुप से आत्महत्या करने वाले गैंगरेप के मुख्य आरोपी राम सिंह का अंतिम संस्कार उसके पैतृक निवास करौली के कल्लादह गांव मे बेरिया शमशान घाट पर कर दिया गया। राम सिंह का शव बीती रात करीब 10.30 बजे करौली के कल्लादह गांव लाया गया। शव के साथ स्थानीय पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। इसके रिश्तेदार, आसपास रहने वाले पड़ोसी व अन्य लोग भी रामसिंह के घर पहुंचे। शव के साथ राम सिंह के भाई व पिता भी मौजूद थे।

दिल्ली से एम्बुलेंस के साथ एक पीसीआर भी आई जो अलवर से वापस लौट गई। राम सिंह के अंतिम संस्कार में रिश्तेदार, पड़ोसी व अन्य लोग भी शमिल हुऐ। राम सिंह के कल्लादह स्थित पैतृक घर के आसपास रह रहे पड़ोसियों ने गैंगरेप की घटना के बाद से राम सिंह के घरवालों से मिलना-जुलना बंद कर रखा था। राम सिंह के कथित आत्महत्या करने के मामले में लोगों ने जेल प्रशासन की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए। बीमार वृद्ध माता-पिता की स्थिति को लेकर लोगों ने चिंता जाहिर की है।

करीब तीन माह पहले दिल्ली में चलती बस में मेडिकल छात्रा से गैंगरेप के मुख्य आरोपी राम सिंह ने सोमवार को कथित रूप से दिल्ली की तिहाड़ जेल में आत्महत्या कर ली थी। राम सिंह राजस्थान के करौली जिले का रहने वाला था। उसका भाई मुकेश भी इस मामले में आरोपी है। वह फिलहाल तिहाड़ जेल में कैद है।