देसी घी से तैयार होगा बाबा रामदेव का नूडल, जल्द रखेंगे नाम

चंडीगढ़. योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि वे अपने संस्थान पतंजलि की ओर से तैयार होने वाले नूडल के नाम पर विचार करेंगे। योग गुरु ने कहा कि उनके संस्थान का नूडल देसी घी से तैयार होगा। नेस्ले के मैगी में जहरीले तत्व पाए जाने के बाद बाबा रामदेव ने कुछ दिनों पहले बाजार में अपना नूडल उतारने का एलान किया था। यह बात बाबा रामदेव ने मंगलवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में मीडिया को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उनके साथ हरियाणा के हेल्थ मिनिस्टर अनिल विज भी मौजूद थे।

राहुल गांधी को योग की ट्रेनिंग दे दूंगा’

Related

बाबा रामदेव ने एक बार फिर कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस के नेता योग करते रहे, तब तक तो उन्हें राजयोग का सुख मिला, लेकिन जैसे ही योग को छोड़ा राज भी गया। बाबा रामदेव यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के सभी पुराने नेता नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी भी योग करते रहे हैं। इसलिए अगर राहुल गांधी को फिर से कांग्रेस को जिंदा करना है तो उन्हें भी योग करना चाहिए, कांग्रेस अगर शुरुआत करे तो उन्हें योग की ट्रेनिंग मैं दूंगा।’

बिहार के सीएम नीतीश पर भी साधा निशाना

योग गुरु ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है। नीतीश ने उन्हें योग गुरु की जगह बिजनेस मैनेजमैंट गुरु करार दिया था। इस पर रामदेव ने कहा, ‘नीतीश कुमार खुद मुझ से योग सीखते रहे हैं। अच्छा हो कि वे अपने यहां उद्योग की चिंता करें, ताकि बिहार के लोगों को रोजगार मिल सके।’ रामदेव ने इस मौके पर यह भी कहा कि उनका बैंक में कोई खाता नहीं है, जो भी पैसा है वो ट्रस्ट के नाम पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *