पिछले दरवाजे से एंबुलेंस में रनवे तक पहुंचीं हेमा, चार्टर्ड प्लेन से गईं मुंबई

जयपुर: सड़क हादसे में घायल मथुरा की सांसद व एक्ट्रेस हेमा मालिनी को शनिवार को जयपुर के फोर्टिस अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उनकी बेटी ईशा देओल ने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कराया और चार्टर्ड प्लेन में लेकर मुंबई रवाना हुईं।
चुपके से निकलीं
फोर्टिस अस्पताल के मेन गेट के बाहर एक कार खड़ी की गई थी। इससे मीडिया को लगा कि हेमा और ईशा इधर से ही निकलेंगी। हालांकि, दोनों अस्पताल के दूसरे गेट से चुपचाप निकल गईं। एंबुलेंस में हेमा को एयरपोर्ट ले जाया गया। एंबुलेंस को सीधे रनवे के करीब ले जाया गया। यहां से हेमा चार्टर्ड प्लेन पर सवार होकर रवाना हो गईं।
हेमा करीब 12 बजे दोपहर में मुंबई में अपने घर पहुंच गईं। ईशा ने बताया कि अब आगे का इलाज मुंबई में होगा। बता दें कि हादसे के बाद हेमा के चेहरे पर चोटें आईं, जिसके बाद उनकी प्लास्टिक सर्जरी की गई थी।
गुरुवार रात राजस्थान के दौसा के करीब हेमा की मर्सडीज एक ऑल्टो कार से टकरा गई थी। इससे ऑल्टो में सवार हनुमान और शिखा खंडेलवाल की डेढ़ साल की बेटी चिन्नी की मौत हो गई थी। चिन्‍नी के पिता ने आरोप लगाया है कि डॉक्‍टरों को उनसे ज्‍यादा चिंता हेमा की नाक की थी
हादसे में हेमा मालिनी समेत पांच लोगों को चोटें आई थीं। हेमा के अलावा बाकी लोगों का जयपुर के सरकारी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। चार साल के सोमिल की हालत सबसे ज्‍यादा खराब है। सोमिल हनुमान और शिखा के बेटे हैं। शिखा को बेटी की मौत के बारे में अब तक नहीं बताया गया है।