बांग्लादेश दौरा: शोर से परेशान टीम इंडिया ने की होटल बदलने की मांग

ढाका. बांग्लादेश में एक टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने यहां होटल बदलने की मांग की है। भारतीय टीम यहां के फाइव स्टार होटल पैन पेसेफिक में ठहरी है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अनुसार होटल में काफी शोर रहता है और आसपास से काफी आवाजें आती हैं। इसलिए वे इसे बदलना चाहते हैं। खबरों के अनुसार, टेस्ट मैच के दौरान भी टीम इंडिया ने अपना होटल बदलने की बात कही थी, लेकिन तब बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को मना लिया था।
पहले भी ठहर चुकी है
बांग्लादेश के पिछले दौरों पर भी भारतीय टीम इसी होटल में रुकी थी। बांग्लादेश की टीम भी यहीं ठहरी हुई है। हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इसी होटल में ठहराया गया था। संभवतः ये पहला मौका है जब किसी दौरे पर टीम इंडिया ने होटल बदलने को लेकर शिकायत की हो।
ये है एक रात का किरायाइस होटल में एक रात का किराया 8969 रुपए से लेकर 38,759 रुपए तक है। क्रिकेट बोर्ड की ओर से एक कमरे में दो खिलाड़ियाें को ठहराया गया है। यहां पहले भी टीम इंडिया ठहर चुकी है। उनके अलावा श्रीलंकाई और पाकिस्तानी टीम को भी यहीं ठहराया गया था।
ये है खासियत* सिक्युरिटी के लिहाज से यह बांग्लादेश का सबसे बेहतर होटल माना जाता है।* होटल में कई लग्जरियस सुविधाएं हैं।* स्टेडियम के करीब होटलों में सबसे बेहतर।* स्टे करने वाले लोगों के लिए एयरपोर्ट करीब।