बिग बॉस सीजन 7: सलमान खान ने की 130 करोड़ रुपये की डील

tatpar 30 july 2013

मुंबई : बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान एक बार फिर दबंग साबित हुए हैं। इस दबंगई में उन्‍होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान और किंगखान शाहरूख को काफी पीछे छोड़ दिया है। इस बात की चर्चा है कि सलमान ने बिग बॉस सीजन-7 के लिए 130 करोड़ रुपये की डील की है।

शो से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान को बिग बॉस सीजन-7 में प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपये अदा किए जाएंगे। इस शो में सलमान कुल 26 एपिसोड करेंगे। ऐसे में उन्‍हें मिलने वाली कुल राशि होगी 130 करोड़ रुपये। इससे पहले सीजन-6 में उन्हें प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ रुपये अदा किए गए थे।

इस बार शो में सलमान डबल रोल में नजर आएंगे। वे देवदूत व शैतान का किरदार निभाएंगे। प्रोडक्शन हाउस के अनुसार इस बार शो में सलमान के डबल रोल होने के कारण उन्हें अच्छा अमाउंट दिया जा रहा है। डिफरेंट कॉन्सेप्ट होने के कारण शूटिंग में अधिक समय लगता है। वह एक दिन में दो एपिसोड की शूटिंग करेंगे।

सूत्रों ने कहा शो की शूटिंग 2002 हिट एंड केस के ट्रायल से पहले खत्म होने की कवायद की जा रही है। इसका ट्रायल 19 अगस्त से शुरू होगा। उल्लेखनीय है कि हिट रन केस को लेकर हाल ही में सलमान पर आरोप तय हुए हैं। वैसे, आपको बता दें कि यह सलमान की रिकॉर्ड तोड़ कमाई होगी। प्रति एपिसोड अब तक किसी ने इतनी कमाई नहीं की। प्रति एपिसोड अब तक आमिर खान ने 3 करोड़ रुपये (सत्यमेव जयते), अमिताभ बच्चन 2 करोड़ रुपये (केबीसी), शाहरूख खान दो करोड़ रुपये (जोर का झटका), ऋतिक रोशन दो करोड़ (जस्ट डांस), अक्षय कुमार को 1.75 -2 करोड़ रुपये (खतरों के खिलाड़ी) के लिए पहले मिले हैं।