बीजेपी को वोट दें क्योंकि सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी ही भारत की रक्षा कर सकते हैं : रामदेव

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में योग गुरु रामदेव ने बीजेपी के लिए वोट मांगा. उन्होंने कहा, क्योंकि सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी ही राष्ट्र की रक्षा कर सकते हैं. विश्वभर में अगले 20-25 साल में भारत को आर्थिक और राजनीतिक महाशक्ति बनाने के लिए हमें मोदी को मजबूत बनाना होगा. उन्होंने कहा, उनके हाथों में देश सुरक्षित है, हमारे जवानों का भविष्य सुरक्षित है, महिलाओं का मान सम्मान सुरक्षित है और खेतों में किसान सुरक्षित हैं.

जयपुर के ग्रामीण संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रामदेव ने कहा कि यह किसी एक व्यक्ति के लिए नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी के चरित्र और व्यक्तित्व के बारे में था, जो ‘भारत माता का गौरव’ है. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी न सिर्फ सीमाओं की बल्कि पूरे देश की रक्षा कर सकते हैं.

रामदेव के बाद राज्यवर्धन राठौड़ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 2019 का लोकसभा चुनाव मोदी सरकार द्वारा 5 साल में किए गए विकास कार्यों पर लड़ा जा रहा है. देश में 50 साल राज करने के बाद भी कांग्रेस ने कोई विकास नहीं किया. उन्होंने कहा, कांग्रेस अब ‘न्याय’ और ‘अब होगा न्याय’ की बात कर रही है. लेकिन अभी तक उन्होंने क्या हासिल किया.

राठौड़ ने कहा, अब उन्हें सजा देने का समय आ गया है. न्याय अब हर बूथ पर होगा और जनता द्वारा किया जाएगा. मतदाता अब न्याय करेंगे. उन्होंने संकेत दिया कि भाजपा चुनाव जीतेगी. बता दें कि इससे पहले राठौड़ ने जयपुर ग्रामीण से नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और रामदेव मौजूद थे. यहां पर 6 मई को मतदान होगा.