बोले करण, ‘लुटेरा’ रणवीर और सोनाक्षी की केमेस्ट्री कमाल की

tatpar 10 june 13

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार करण जौहर ने कहा है कि ‘लुटेरा’ में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा के बीच कमाल की केमेस्ट्री है। ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले करण जौहर ‘लुटेरा’ के प्रोमो से काफी प्रभावित हैं। करण जौहर ने कहा कि लुटेरा के विजुअल में खामोश सेंसुआलिटी है जो सोनाक्षी और रणवीर के अभिनय से और अधिक निखर कर आती है।

करण जौहर ने कहा कि लुटेरा में रणवीर और सोनाक्षी के बीच कमाल की केमेस्ट्री है। रणवीर और सोनाक्षी की जोड़ी बेहतरीन जोड़ी नजर आ रही है। एनर्जी के मामले में दोनों अलग है, लेकिन उनकी जोड़ी जबरजस्त लग रही है। उन्होंने कहा रणवीर और सोनाक्षी की जोड़ी ‘लुटेरा’ में रोमांटिकली सेक्सी नजर आ रही है।

गौरतलब है कि एकता कपूर द्वारा निर्मित और विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित फिल्म ‘लुटेरा’ पचास के दशक में बंगाल की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह सिंह पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आरिफ जकारिया और दिव्या दत्ता की भी मुख्य भूमिका है। लुटेरा 5 जुलाई को रिलीज होगी।