भाजपा विधायक को पत्र के माध्यम से मिली धमकी, कहा- अमित शाह और उन्हें बम से उड़ा देंगे

भोपाल. मध्यप्रदेश के गंजबासौदा से भाजपा विधायक लीना जैन को धमकी भरा पत्र मिला। पत्र में गृह मंत्री अमित शाह समेत विधायक निवास, रेलवे स्टेशन और शासकीय अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने शहर की सुरक्षा बढ़ा दी है। इस पत्र की जानकारी भोपाल के वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी गई है।

विधायक लीना जैन ने सोमवार को कहा, ‘‘मुझे धमकी भरा पत्र मिला था। पत्र में मुझे और गंजबासौदा स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके अलावा पत्र में यह भी कहा गया है कि गृह मंत्री अमित शाह अगर शहर में आते हैं तो उन्हें भी बम से उड़ा दिया जाएगा। धमकी भरा पत्र गंजबासौदा पुलिस को सौंप दिया गया है।’’

भोपाल से विशेष जांच दल बुलाया गया

सिटी थाना प्रभारी प्रकाश शर्मा ने बताया कि विधायक के निवास पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने तीन पेज का पत्र भेजा है। विधायक द्वारा यह पत्र पुलिस को सौंपे जाने के बाद नगर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले में चार अलग-अलग दल बनाकर सघन जांच की जा रही है। इस पत्र की जानकारी डीआईजी से लेकर डीजीपी तक को दे दी गई है। भोपाल से विशेष जांच दल बुलाया गया है।

सालभर पहले झेलम एक्सप्रेस को उड़ाने की धमकी मिली थी

एक साल पहले झेलम एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की सूचना के बाद उसे छह घंटे तक जांच के लिए स्टेशन पर रोका गया था। कुछ महीने पहले स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी पूर्व स्टेशन प्रबंधक आरके भारद्वाज को मिली थी। उसके बाद पुलिस ने एक युवक को पकड़ा था।