मीरा-शाहिद की शादी आज: मेहमानों के लिए वेज ओनली मेन्यू, पर्सनलाइज्ड चॉकलेट्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर मंगलवार को मीरा राजपूत से शादी करेंगे। यह शादी गुड़गांव में होगी। शादी में इंडियन और कॉन्टिनेंटल वेज खाना परोसा जाएगा। वेज खाना इसलिए, क्योंकि शाहिद और मीरा, दोनों का परिवार राधा स्वामी सत्संग ग्रुप का सदस्य है। इसके अलावा, कई तरह के जयपुरी पान भी मेन्यू का हिस्सा होगा। मेहमानों के लिए शाहिद और मीरा की ओर से पर्सनलाइज्ड चॉकलेट्स बार तैयार किए गए हैं। ये कई फ्लेवर में होंगे। इन्हें एक मशहूर बेकरी चेन स्मिटन बेकरी ने तैयार किया है। स्मिटन बेकरी की ओर से इन चॉकलेट बार्स की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं।
50 कमरे बुक
शादी में आने वाले मेहमानों के लिए ट्राइडेंट होटल में 50 कमरे बुक कर लिए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की रस्में छतरपुर फार्म में होगी। इसके बाद होने वाले फंक्शन के लिए ओबेरॉय का बॉलरूम बुक किया गया है। इसमें 500 लोग बैठ सकते हैं। ओबेरॉय में शादी का सेलिब्रेशन शाम सात बजे से शुरू होगा। (संगीत सेरेमनी की फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें)
प्रेसिडेंशियल रूम में ठहरेंगे शाहिद
शाहिद खुद होटल ओबेरॉय के प्रेसिडेंशियल सुइट में ठहरेंगे। दो बेडरूम वाला यह सुइट 5300 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है। इसकी सजावट ऑरिजनल मॉर्डन आर्ट और इटैलियन मार्बल्स से की गई है। सुइट में एक फायरप्लेस, डाइनिंग रूम, स्टडी रूम, पैंट्री, जिम कम योगा रूम, आऊटडोर पुल आदि हैं। एक रात का किराया 6 लाख रुपए से भी ज्यादा है।
फैमिली मेंबर्स पहुंचे
दोनों परिवारों के सदस्य पहले से ही पहुंच चुके हैं और गेस्ट्स का आना शुरू हो गया है। शाहिद भी टीवी शो झलक दिखला जा की शूटिंग पूरी करने के बाद गुड़गांव पहुंच चुके हैं। शो से जज के तौर पर जुड़े शाहिद शादी के रिसेप्शन के बाद काम पर वापस लौटेंगे। सोमवार को शाहिद के पिता पंकज और उनकी सौतेली मां सुप्रिया पाठक गुड़गांव पहुंच गए। बता दें कि पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे शाहिद ने काफी पहले ही दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रैजुएट मीरा राजपूत से शादी करने का एलान किया था। दोनों का परिवार एक धार्मिक समूह से जुड़ा है। इस वजह से वे एक-दूसरे के संपर्क में आए। मीरा 34 साल के शाहिद से 12 साल छोटी हैं। (हल्दी सेरेमनी की फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें)
सेलिब्रिटीज के आने की उम्मीद नहीं
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में शाहिद के करीबियों के हवाले से बताया गया है कि फंक्शन में ज्यादा लोग नहीं होंगे। इसके अलावा, किसी बड़े सेलिब्रिटी के आने की उम्मीद नहीं है। बेहद करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शादी में आएंगे। शादी का रिसेप्शन मुंबई में 12 जुलाई को होगा। इसमें बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज के पहुंचने की उम्मीद है।
डिजाइनर आउटफिट
शाहिद के करीबी दोस्त डिजाइनर कुणाल रावल उनके लिए शादी का आउटफिट डिजाइन करेंगे। वहीं, जानी-मानी डिजाइनर अनामिका खन्ना ने मीरा के लिए शादी का जोड़ा डिजाइन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *