मुस्लिम बोर्ड को जवाब? ‘इस्लाम मुक्त भारत’ अभियान चलाएगी हिंदू महासभा

लखनऊ. हिंदू महासभा ने ‘इस्लाम मुक्त भारत’ अभियान चलाने का फैसला किया है। महासभा ने कहा है कि वह हर हिंदू घर को मुस्लिम कट्टरपंथियों से रक्षा के लिए एक तलवार भी देगी। इसके अलावा, महासभा ने मोदी सरकार से देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग भी की है। महासभा का यह फैसला ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से हिंदू धर्म के बढ़ते प्रभाव से निपटने के लिए आंदोलन की तैयारी करने के प्रस्‍ताव के जवाब में आया है। हिंदू महासभा ने 22 जून को लखनऊ में हुई कार्यकारिणी की मीटिंग में अपने इस एजेंडे पर मुहर लगा दी है। बता दें कि महासभा ने हाल ही में ‘गद्दारों भारत छोड़ो’ नाम से एक अभियान चलाया था। इसमें मुख्य रूप से असद्उद्दीन औवेसी, आजम खान और इमाम बुखारी से देश छोड़ने को कहा गया था।
सावन के पहले सोमवार से शुरू होगी मुहिम
हिंदू महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग जुलाई में गुजरात के सोमनाथ में होने वाली है। हिंदू महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने बताया कि सावन के पहले सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक किया जाएगा। इसके बाद भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मुहिम की शुरुआत की जाएगी। इसी दिन पूरे देश में हिंदुओं के हर घर को शस्त्र के रूप में एक तलवार दी जाएगी, ताकि वे इस्लामी कट्टरपंथियों से अपनी रक्षा कर सकें।
अल्पसंख्यक आयोग भंग किया जाए
कमलेश तिवारी ने अल्पसंख्यक आयोग को भंग करने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक आयोग के नाम पर बहुसंख्यक हिंदूओं का पैसा मुस्लिमों के उद्धार के लिए खर्च किया जाता है।
बनाएंगे कब्रिस्तान मुक्त भारत
विश्व हिंदू संत महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी रत्नदेव श्री ने कहा, “देश में अरबों रुपए की जमीन कब्रिस्तान के रूप में है। सरकारें कब्रिस्तानों पर जनता का धन भी लुटाती हैं। उनकी मांग है कि मुस्लिमों को हिंदुओं की तरह छोटी-सी जगह दी जाए। कब्रिस्तान को हिंदुओं की संपत्ति घोषित किया जाए।” तिवारी ने कहा कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के लेटर से मुस्लिमों की नीयत का पता चलता है। इसलिए महासभा इस्लाम मुक्त भारत की मांग कर रही है।