मूर्खो की टीम

Updated on: Mon, 25 Mar 2013 04:00 PM (IST)

Australia Media angry on his team after whitewash against India

यह तो होना ही था..ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कहा मूर्खो की टीम

नई दिल्ली। भारत के हाथों टेस्ट सीरीज में 0-4 से हारने पर बेहद नाराज ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने अपनी क्रिकेट टीम पर जमकर भड़ास निकाली। कंगारुओं का भारतीय टीम ने ऐसा बुरा हाल किया कि हरबार दूसरे टीमों की खिल्ली उड़ाने में माहिर कंगारू मीडिया इसबार अपनी ही टीम का मजाक बनाने में जुटे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने अपनी टीम को पिछले 34 साल की सबसे खराब टीम करार दिया है। शीर्ष क्रम केबल्लेबाजों पर भड़ास निकालते हुए उनके शॉट चयन की तुलना मूर्खता से की गई है। द टेलीग्राफ ने लिखा, यह आधिकारिक रूप से पुष्ट हो गया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का यह भारत का सबसे बुरा दौरा था और यह पिछले 34 साल की सबसे खराब ऑस्ट्रेलियाई टीम है।

हेराल्ड सन ने बल्लेबाजों की आलोचना करते हुए ज्यादा सख्त रुख अपनाया। उसने लिखा, मूर्खता की परिभाषा होती है कि एक चीज बार-बार करना और अलग परिणाम की उम्मीद करना। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज आज से ही नहीं सुधरेंगे तो वे एशेज सीरीज से पहले पागलखाने पहुंच सकते हैं। एशेज सीरीज से पहले असली चिंता भारत में बल्लेबाजी का औसत नहीं है, बल्कि वह मानसिकता है जिससे फैसले लिए जाते हैं और गलतियां होती हैं जो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *