मोइली की फिसली जुबान,राजस्थान को कहा पाकिस्तान

Thursday, 14 Mar 2013 2:43:09 hrs 

 

petroleum minister Veerappa Moily

जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर में रिफाइनरी पर एचपीसीएल और राजस्थान सरकार के बीच हुए एमओयू के मौके पर गुरूवार को पेट्रोलियम मंत्री वीरप्पा मोइली की जुबान फिसल गई। मुख्यमंत्री कार्यालय में अपने भाषण में मोइली राजस्थान की जगह पाकिस्तान बोल बैठे।

 

लेकिन बात को संभालते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान जल्द ही कुछ मामलों में पूरे देश में नंबर वन बनने वाला है। मोइली ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्रिमंडल को ऊर्जावान राज्य के प्रति समर्पित मंत्रिमंडल बताया।
गहलोत ने कहा,दोस्ती ने दिखाया रंग

पेट्रोलियम रिफाइनरी के एमओयू कार्यक्रम में संबोधन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पेट्रोलियम मंत्री को संबोघित करते हुए कहा कि पेट्रोलियम मंत्री वीरप्पा मोइली से उनकी दोस्ती 32 साल पुरानी है जब वे केन्द्र सरकार में उपमंत्री थे। मोइली मुझे हेलीकॉप्टर से कर्नाटक ले गए थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 32 साल की इस दोस्ती ने अपना रंग दिखाया और राजस्थान को रिफायनरी मिल गई।
जब-जब हम मिले,कुछ न कुछ हुआ

भाषण के दौरान पेट्रोलियम मंत्री वीरप्पा मोइली ने कहा कि जब-जब वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिले तब-तब कुछ न कुछ नया हुआ। वे जब ऊर्जा मंत्री थे तब राजस्थान को विद्युत परियोजनाएं मिली और पेट्रोलियम मंत्री रहते हुए मिले तो राजस्थान में रिफायनरी आ गई।

मोइली ने कहा गहलोत फिर बनाएंगे सरकार

वीरप्पा मोइली ने अशोक गहलोत को दार्शनिक बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दार्शनिक हैं और उनकी सामाजिक सरोकारों पर पूरी पकड़ है। मोइली ने कहा कि अगली सरकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही बनाएंगे और रिफायनरी उनके ही कार्यकाल में शुरू हो जाएगी।