मोदी का 64वां जन्मदिन आज

Tatpar 17 Sep 2013

नई दिल्ली। तत्पर के ओर से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई      गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदीने अपने जीवन के मंगलवार को 63 साल पूरे कर लिए हैं और 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में जहां जबर्दस्त उत्साह है, वहीं भाजपा उनके जन्मदिन को खास तरीके से मनाने की तैयारियां की है। भाजपा उनके इस जन्मदिन के मौके पर मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपना चुनावी अभियान शुरू करने जा रही है।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने मोदी को 13 सितंबरको प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया था। भाजपा की तरफ से पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद मोदी का मंगलवार को पहला जन्मदिन हैा। मोदी ने अपना जन्मदिन मनाने की शुरूआत सबसे पहले गांधीनगर में अपनी मां का आशीर्वाद लेकर किया। मोदी ने आज के दिन को राजनीतिक दृष्टि से खास बनाने के लिए अपने धुर विरोधी पूर्व भाजपा नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के घर पहुंच कर उनसे आशीर्वाद मांगा। उनकी इस पहला का राजनीतिक गलियारों में विशेष महत्व माना जा रहा है। मोदी का यह कदम केशुभाई को फिर से भाजपा में लाने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है। इस मौके पर मोदी के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके समर्थकों ने खास तैयारियां की है। मंगलवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कार्यकर्ताओं की रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह के अलावा पार्टी के दिल्ली मामलों के प्रभारी नितिन गडकरी, प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रोफेसर विजय कुमार मल्होत्रा सहित कई नेता संबोधित करेंगे। दूसरी तरफ, गुजरात के जामनगर में मोदी की तस्वीरों वाले खास पेडे बनाए गए हैं। तस्वीर के अलावा पेडे में मोदी के पीएम बनने की कामना भी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *