मोदी को पीएम बनाने करूंगा प्रचारः बप्पी लहरी

Tatpar 26 feb 2014

रायपुर। नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए मैं देशभर में प्रचार करूंगा। कुछ दिनों पहले कोलकाता में आयोजित बीजेपी की रैली में उनके और राजनाथ सिंह जी के साथ मौजूद था। वास्तव में मैं बीजेपी के साथ हूं और बीजेपी का जोरदार प्रचार भी कर रहा हूं। यह कहना है बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का। वे मंगलवार को छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस दौरान नईदुनिया से हुई चर्चा में उन्होंने अपनी गायिकी के अंदाज में कहा- राजनाथ के सपने होंगे साकार, मोदी करेंगे भारत में चमत्कार…।

मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह की तारीफ करते हुए बप्पी दा ने कहा कि उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद रायपुर आकर अपनापन लगता है। मैं रायपुर के अलावा राजनांदगांव, कवर्धा सहित अन्य शहरों में पहले भी आ चुका हूं। यहां की जनता से मुझे बहुत प्यार मिला। संगीत के वर्तमान परिवेश में हो रहे बदलाव के संबंध में बप्पी दा ने कहा कि पब्लिक की डिमांड पर ही हम संगीत और गाने तैयार करते हैं। डर्टी पिक्चर का ऊ लाला गाना हो या फिर गुंडे का तूने मारी एंट्री, दोनों सुपरहिट हैं। आज भी डिस्को के साथ मैलोडी गाने भी उतने ही पसंद किए जा रहे हैं, जितने पहले किए जाते थे। बकौल बप्पी दा- मैं आज भी फिल्मों में गाने गा रहा हूं इसके लिए मेरे फैंस का प्यार और ऊपर वाले का आशीर्वाद है।

बप्पी दा की स्वर लहरियों संग झूमा रायपुर

दिल में हो तुम, आंखों में तुम…, याद आ रहा है तेरा प्यार…, कोई यहां नाचे नाचे…, इन्तेहां हो गई इंतजार की… जैसे गानों के साथ शुरू हुआ गीतों का सफर देर रात तक चलता रहा। बप्पी दा ने अपनी आवाज के जादू से लोगों को ऐसे नचाया कि लोगों को पता ही नहीं चला की कब रात आधी हो गई।

मंगलवार को बीटीआई मैदान में छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बप्पी लहरी ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत के बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सदाबहार गीतों की प्रस्तुति दी। दर्शकों की मांग पर बप्पी दा ने पुराने गीतों के साथ नए गाने भी सुनाए। इनमें हालिया रिलीज फिल्म गुंडे का रोमांटिक गीत तूने मारी एंट्री यार, दिल में बजी घंटी यार… और ऊ लाला, ऊ लाला… जैसे गीत शामिल थे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, मंत्री राजेश मूणत, छग गृह निर्माण मंडल के पूर्ण अध्यक्ष सुभाष राव, विधायक श्रीचंद सुंदरानी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *