मोदी ने ‘आप’ पर की टिप्पणी, कांग्रेस को लग गई मिर्ची

Tatpar 13 Jan 2014

नई दिल्ली। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस महासचिव शकील अहमद ने निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि आम आदमी पार्टी [आप] के उदय से मोदी नर्वस हो गए हैं। शकील अहमद ने कहा कि कांग्रेस पर भाजपा का हमला तो समझ में आता है मगर आप पर मोदी के हमले से यह स्पष्ट हो गया है कि वो उनसे डर गये हैं।

इससे पहले गोवा में भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान कल नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में न सिर्फ कांग्रेस, बल्कि पहली बार खुल कर आप को भी निशाने पर लिया था। नरेंद्र मोदी के बयानों पर कांग्रेस महासचिव शकील अहमद ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी कांग्रेस की आलोचना करते हैं यह बात समझ में आती है, लेकिन वह अब आम आदमी पार्टी की भी आलोचना करने लगे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि क्या मोदी आम आदमी पार्टी के उदय से नर्वस हो गए हैं?

उल्लेखनीय है कि गोवा में भाजपा की रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बगैर नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश अनुभव से चलेगा, सादगी के ड्रामे से नहीं। उन्होंने कहा कि अब देश को तय करना है कि टेलीविजन पर दिखने से देश का भला होगा या फिर धरती पर विजन देखने से भला होगा। इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में देश के सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, देश में पिछले दस सालों से कांग्रेस की सरकार रही है। इस वक्त का लेखा-जोखा लें तो देश ने अभी तक के सबसे बुरे दिन देखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *