मोदी प्रेम पड़ा भारी, बीएसपी सांसद पार्टी से बाहर

tatpar 17 july 2013

नई दिल्ली। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का कुत्ते वाले बयान पर बचाव करने वाले सांसद विजय बहादुर सिंह को बीएसपी से निकाल दिया गया है। गौरतलब है कि बीएसपी सांसद ने मोदी के बयान का यह कहते हुए समर्थन किया था कि ‘कुत्ते के बच्चे’ वाली उनकी टिप्पणी से यह साबित होता है कि वह संवेदनशील व्यक्ति हैं। जो लोग उन पर हमला कर रहे हैं वे राष्ट्रविरोधी हैं। मेरी उनसे अपील है कि वोटों के लिए ऐसा न करें।

वहीं बीएसपी से विजय बहादुर सिंह को निकाले जाने पर बीजेपी के विजय सोनकर शास्त्री ने कहा है कि ये बीएसपी का मामला है। लेकिन जिस तरह से मोदी के विकास मॉडल की चर्चा चल रही है तो ऐसे में विजय बहादुर सिंह ने राजनीतिक शुचिता के चलते उनकी तारीफ की। पहले भी ऐसा होता रहा है।

वहीं बीजेपी नेता कलराज मिश्र ने विजय बहादुर सिंह के पार्टी से निकाले जाने पर कहा है कि राजनैतिक दृष्टि से किसी व्यक्ति ने अपने राज्य के विकास के लिए मोदी का नाम लिया तो कुछ गलत नहीं है। ये उनकी व्यक्तिगत राय थी। ये बीएसपी की संकुचित मानसिकता है, लेकिन उनका ये अंदरुनी मामला है। लेकिन मोदी ने जो विश्वसनीयता स्थापित की है उससे विरोधियों को भी लगने लगा है कि मोदी जैसे व्यक्तित्व को आना चाहिए।