मोदी 2 दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे, शाम को राजकोट में करेंगे रोड शो

नई दिल्ली.नरेंद्र मोदी गुरुवार को दो दिन के दौरे पर गुजरात पहुंच गए हैं। यहां वे अहमदाबाद में साबरमती आश्रम के शताब्दी समारोह की शुरुआत करेंगे। इसके बाद एक शिविर में दिव्यांगों को इक्विपमेंट्स बांटेंगे। राजकोट में वॉटर प्रोजेक्ट का इनॉगरेशन करने के बाद मोदी एयरपोर्ट तक 8-9 किलोमीटर लंबा रोड शो भी करेंगे। इस साल के आखिर में होने वाले असेंबली इलेक्शन से पहले मोदी का यह चौथा गुजरात दौरा है।
3 देशों का दौरा कर लौटे हैं पीएम…
– मोदी ने ट्वीट कर बताया, ”मैं गुरुवार से दो दिन के लिए गुजरात में हूं। अहमदाबाद, राजकोट, मोदासा और गांधीनगर में कई प्रोग्राम में हिस्सा लूंगा। फिर राजकोट जाऊंगा जहां शिविर में दिव्यांग भाई-बहनों से बातचीत करूंगा।”
– बता दें कि मोदी 3 देशों (पुर्तगाल, अमेरिका और नीदरलैंड्स) का दौरा कर बुधवार को ही देश लौटे हैं। 95 घंटे के दौरे में मोदी 35 घंटे अपने विमान में रहे थे। दिल्ली आकर वह कैबिनेट की मीटिंग में भी शामिल भी थे।
ये है मोदी का शेड्यूल
– बीजेपी सूत्रों ने बताया कि मोदी पहले दिन साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी के आध्यात्मिक गुरु रहे राजचन्द्र पर डाक टिकट और सिक्का जारी करेंगे। इसके बाद राजकोट के आजी डैम जाएंगे। यहां से एयरपोर्ट तक रोड शो करेंगे। शाम को पीएम गांधीनगर रवाना हो जाएंगे।
– शुक्रवार को मोदी अरावली जिले के मोदासा जाएंगे, जहां 552 करोड़ की लागत से बने वॉटर प्रोजेक्ट का इनॉगरेशन करेंगे। यहां एक रैली भी करेंगे। दोपहर में टेक्सटाइल इंडिया 2017 कॉन्फ्रेंस की शुरुआत करेंगे। शाम को अहमदाबाद के मनिनगर में यूथ के एक प्रोग्राम को संबोधित करेंगे।