यहां इस अंदाज में नजर आए अमित शाह

रांची (झारखंड)।भाजपा के नेशनल प्रेसिडेंट अमित शाह का शुक्रवार को रांची एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत किया गया। शाह तीन दिन के दौरे पर रांची आए हैं। एयरपोर्ट पर झारखंड के पारंपरिक नृत्य और गाजे-बाजे के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने शाह का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, सीएम रघुवर दास समेत बड़ी संख्या में पार्टी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
मानव श्रृंखला बनाकर भी हुआ स्वागत…
– भाजपा कार्यकर्ताओं ने अमित शाह के स्वागत में बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से लेकर हिनू चौक तक मानव श्रृंखला बनाकर उनका अभिनंदन किया।
– इसके बाद अमित शाह ने बिरसा चौक स्थित भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किया और ‘स्वच्छता ही सेवा’ कार्यक्रम की शुरुआत की।
– इसके बाद हरमू रोड स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में अमित शाह की राष्ट्रीय पदाधिकारियों, कोर ग्रुप, सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी व अन्य के साथ बैठक तय है। इसके अलावा भी अमित शाह शुक्रवार को कई कार्यक्रमों में भाग लेेंगे।
गरीब कल्याण मेला में होंगे शामिल
– अमित शाह शनिवार की सुबह निवारणपुर स्थित संघ कार्यालय में संघ परिवार के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद हरमू मैदान में आयोजित गरीब कल्याण मेला में शामिल होंगे।
– यहां पर केंद्र व राज्य सरकार के विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण किया जाएगा। इसके बाद अमित शाह भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष समीर उरांव के घर भोजन करेंगे।