रूडी का नीतीश पर हमला, ‘अहंकार तोड़ देगी मोदी की हुंकार रैली’

Tatpar 25/10/13

नई दिल्ली। भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी ने पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की पटना रैली से ठीक पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। रूडी ने कहा कि मोदी की हुंकार रैली नीतीश का अंहकार तोड़ देगी। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि जदयू फिर से बिहार बंद करने की गलती नहीं दोहराएगी।

नीतीश ने मोदी के सुर में सुर मिलाया

पटना में मोदी की हुंकार रैली दो दिन बाद यानी 27 अक्टूबर को है। 27 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में होने वाली इस हुंकार रैली को ऐतिहासिक बनाने में पार्टी पूरी शिद्दत से जुट गई है। रैली के प्रचार के लिए केवल पटना में ही दर्जन भर रथ लगाए गए हैं। इसमें लोगों को लाने के लिए छह हजार बस एवं 11 ट्रेनों की व्यवस्था की गई है। जबकि ठहराने व भोजन आदि का प्रबंध पार्टी विधायकों के सरकारी आवास पर किया जा रहा है।

अपने मंत्रियों के साथ चपरासी जैसा बर्ताव करते हैं मोदी?

वहीं, दूसरी तरफ राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव का कहना है कि हुंकार रैली ऐतिहासिक होगी। यह पिछली सभी रैलियों का रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी। रैली के प्रचार एवं इसमें भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी विधायकों को सौंपी गई है। प्रचार के लिए नरेंद्र मोदी को फोकस करते हुए दो आडियो कैसेट जारी की गई है। इसी तरह मोदी के चित्र वाले कई स्टीकरों के सैट भी जारी किए गए हैं।