रोहतक। भाजपा मंडल अध्यक्षों के नाम दो दिनों के अंदर तय हो जाएंगे। इसको लेकर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के नेतृत्व में संगठन पदाधिकारियों की सोमवार को रोहतक प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक हुई। दो दिवसीय बैठक में भाजपा के 300 मंडल अध्यक्षों के नामों पर फैसला होगा। इसको लेकर कुछ भाजपा नेताओं की ड्यूटी लगाई गई थी, जिन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच जाकर मंडल अध्यक्षों के नामों पर रायशुमारी की, इसके बाद वे नाम तय करेंगे। इसके बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष और प्रदेशाध्यक्ष का चुनाव होगा। 

दिल्ली चुनाव पर बोले बराला- आप की बौखलाहट से लगता है उनकी सरकार खतरे में है
दिल्ली चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि चुनाव शांतिपूर्ण रहे। साफ हो गया कि कांग्रेस ने पर्दे के पीछे आप की मदद की है। वहीं आप की बौखलाहट से पता चलता है कि उनकी सरकार खतरे में है। एक्जिट पोल पर बराला बोले कि एक दिन बाद तस्वीर साफ हो जाएगी, भाजपा की सरकार बन सकती है। 

धान घोटाले पर सरकार की पीठ थपथपाई
बराला ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर हुड्डा के कटाक्ष का जवाब देते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा लंबे समय से विपक्ष में हैं, इसलिए विचलित दिखाई देते हैं। धान घोटाले पर बराला ने कहा कि उनकी सरकार ने पहल की और खुद राइस मिलों की फिजिकल वैरिफिकेशन करवाई। इसमें कुछ छिपाने लायक नहीं है, सीएम कह चुके हैं भविष्य में भी जांच होगी और किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *