वाराणसी में युवा उद्धोष कार्यक्रम में शाह और योगी, 90 मिनट युवाओं से करेंगे संवाद

वाराणसी.पीएम के संसदीय क्षेत्र काशी से बीजेपी आज से ‘युवा उद्घोष’ का शंखनाद कर रही है। इसमें पार्टी से अभी हाल में ही जुड़े 17 हजार नए युवा मेंबर को अमित शाह संबोधित करते हुए उनसे संवाद करेंगे। इस मौके पर सीएम योगी, यूपी बीजेपी चीफ डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद रहेंगे।

डेढ़ घंटे तक युवाओं से संवाद…

– महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के ग्राउंड में होने वाले कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 1.30 बजे पहुंचेंगे। करीब डेढ़ घंटे तक युवाओं से संवाद का कार्यक्रम भी चलेगा।
-बता दें कि ‘युवा उद्धोष’ नाम के इस कार्यक्रम को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर काशी से लांच कर रही है। काशी क्षेत्र के बाद पार्टी प्रदेश के दूसरे क्षेत्रों में भी युवा उद्घोष का आयोजन करेगी। इस कार्यक्रम को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारियों से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।
– इस कार्यक्रम को देखते हुए 12 एएसपी, 35 डीएसपी,7 एसओ, 350 सब- इंस्पेक्टर, 2128 कांस्टेबल और पीएसी की नौ कंपनियां तैनात रहेंगी।

अमित शाह का मिनट-टू- मिनट कार्यक्रम
सुबह 11.35 बजे: बाबतपुर एयरपोर्ट पर अमित शाह पहुंचेंगे।
दोपहर 12 बजे- वाराणसी के सर्किट हाऊस पहुचेंगे।
दोपहर 1.30 बजे: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के ग्राउंड युवा उद्धोष कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। एक घंटे 30 मिनट तक युवाओं को संबोधित करेंगे।
दोपहर 3:10 बजे: कार्यक्रम स्थल से सर्किट हाउस जाएंगे।
शाम 4:15- वाराणसी से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *