शाहरूख-अक्षय से डरा पाकिस्तान, लगाया फिल्मों पर बैन

tatpar, 24 april 2013

अब आप सोच रहे होंगे कि यह क्या नया शगूफा पाकिस्तान ने छोड़ा है। दरअसल मामला यह है कि पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों का खासा क्रेज रहता है। जिसके कारण पाकिस्तानी सिनेमा का बिजनेस चौपट हो जाता है।

इसी के मद्देनजर पाकिस्तान में शाहरूख खान और अक्षय कुमार की फिल्में क्रमश: चेन्नई एक्सप्रेस और वंस अपॉन इन मुंबई पार्ट 2, जो कि ईद पर रिलीज होने जा रही है, को प्रतिबंधित कर दिया है।

इस बार ईद पर पाकिस्तान की चार बड़ी प्रोजेक्ट वाली फिल्में हैं जिन पर करोड़ों का दांव लगा हुआ है,शाहरूख और अक्षय की फिल्मों से फि, ल्म के निर्माताओं पर गाज गिर सकती है इसलिए दोनों की फिल्में बैंन कर दी गयी है।

वैसे ब़ॉलीवुड पंडितों ने इसे शुभ संकेत माना है। उन सब का कहना है कि जो फिल्में पाकिस्तान में प्रतिंबधित की जाती हैं, वो जबरदस्त हिट होती हैं। इसलिए यह मान लेना चाहिए कि चेन्नई एक्सप्रेस और वंस अपॉन इन मुंबई पार्ट 2 जबरदस्त हिट होगी।

इससे पहले जब तक है जान और खिलाड़ी 786 को भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया गया था। दोनों ही फिल्मों ने सौ करोड़ का बिजनेस किया। देखते हैं इस बार फिल्मी पंडितों का कयास कितना सही साबित होता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *