शिवराज के सामने किसी नेता को उतारने से डरती है कांग्रेसः बीजेपी

tatpar 17 june 2013

इंदौर।। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लोकप्रियता के लिहाज से सूबे का ‘अतुलनीय’ नेता बताते हुए सत्तारूढ़ बीजेपी ने रविवार को चुनौती भरा दावा किया कि शिवराज के प्रभाव से ‘भयभीत’ होने के कारण कांग्रेस उनके सामने अपने किसी नेता को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश नहीं कर पा रही है।

बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, ”शिवराज ने बतौर मुख्यमंत्री सतत परिश्रम करके खुद को गढ़ा है। प्रदेश की जनता में शिवराज की लोकप्रियता की तुलना किसी भी राजनीतिक दल के नेता से नहीं की जा सकती।”

तोमर ने दावा किया, ”कांग्रेस शिवराज से भयभीत है। यही वजह है कि उसने इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनावों में शिवराज के मुकाबले अपने किसी नेता को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश नहीं किया है।”

उन्होंने इन अटकलों को खारिज किया कि शिवराज सूबे में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद केंद्र की राजनीति का रुख कर सकते हैं।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ”हमें पूरा भरोसा है कि हम शिवराज की अगुवाई में आगामी विधानसभा चुनाव जीतकर विजय की हैट्रिक बनाएंगे। इस जीत के बाद शिवराज मुख्यमंत्री के रूप में अगले पांच साल के दौरान मध्य प्रदेश के स्वर्णिम विकास के अपने वादे को पूरा करेंगे।”

बीजेपी की ओर से आगामी विधानसभा चुनावों के टिकट घोषित करने की समय सीमा के बारे में पूछे जाने पर तोमर ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने हालांकि कहा कि इन चुनावों से काफी पहले टिकट घोषित करने की बीजेपी की कोई योजना नहीं है और पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा ‘तय समय पर ही’ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *