शिवसेना की सरकार छोड़ने की धमकियां गिनीज बुक में शामिल हों

मुंबई. कांग्रेस एमएलए नितेश राणे ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड को एक अनोखी चिट्ठी भेजी है। इसमें उन्होंने शिवसेना पर तंज कसते हुए बार-बार सरकार छोड़ने की धमकियों और उस वादे से मुकरने को गिनीज बुक में दर्ज करने की मांग की है।
शिवसेना ने महाराष्ट्र सरकार से समर्थन वापसी की अनगिनत घोषणाएं की हैं…
– राणे ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के डायरेक्टर के नाम लेटर लिखा है। इसके मुताबिक,”शिवसेना एक राजनीतिक पार्टी है जिसका जनाधार महाराष्ट्र में है और इसके मुखिया उद्धव ठाकरे हैं। शिवसेना ने महाराष्ट्र सरकार से समर्थन वापसी की अनगिनत घोषणाएं की है। इसे ध्यान में रखते हुए पार्टी का नाम गिनीज बुक में दर्ज किया जाए।”
– “इस तरह का रिकॉर्ड अपने आप मे एक नया और अनोखा रिकॉर्ड होगा। इसे जरूर दर्ज किया जाए।”
कई बार बीजेपी का साथ छोड़ने की बात कह चुकी है शिवसेना
– महाराष्ट्र के कणकवली से एमएलए नितेश राणे कांग्रेस के सीनियर लीडर नारायण राणे के बेटे हैं। नारायण राणे कांग्रेस से पहले शिवसेना में थे, लेकिन बाद में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी। तब से ही नारायण शिवसेना को लेकर बयानबाजी करते रहते हैं, दूसरी ओर शिवसेना भी उन पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ती।
– वही पिछले कुछ महीनों से बीजेपी और शिवसेना के रिश्तों में तनातनी बढ़ गई है। आए दिन शिवसेना अपने वर्कर्स को महाराष्ट्र में मिड टर्म पोल के लिए तैयार रहने की हिदायत देती रहती है।