संघ की भाजपा को नसीहत, आप को हल्के में ना लें

Tatpar 11 Jan 2014

अहमदाबाद। आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति के मद्देनजर संघ और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की गुरुवार को हैदराबाद में एक अहम बैठक हुई। बैठक में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी शामिल थे। खबर है कि संघ ने पार्टी को मिशन 2014 को गंभीरता से लेने की नसीहत दी है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में छुटपुट जीत पर पार्टी को बधाई देते हुए संघ ने पार्टी को लोकसभा की ओर बढ़ते आम आदमी पार्टी के खतरे से भी आगाह किया है।

संघ ने कहा कि आप को हल्के में नहीं लिया जा सकता। साथ ही संघ ने पार्टी से लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार चयन में भी सतर्कता बरतने की बात कही है। गौरतलब है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में पार्टी प्रभारी अमित शाह ने भी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। शाह ने कहा कि साफ छवि के लोगों को गैर राजनीतिक संगठनों के माध्यम से जोडऩे का काम तत्परता से किया जाए।

साथ ही शाह ने आप पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आप का हौव्वा खड़ा करने के बजाए समर्पित एवं ईमानदार कार्यकर्ताओं को बढ़ावा देना जरूरी है। शाह का कहना था प्रदेश में 50 सांसदों की जीत के बिना केंद्र की सत्ता में लौटना आसान न होगा। इस कार्य में संगठन मंत्रियों की भूमिका ही अहम होगी। संसदीय सम्मेलनों में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जुटाने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *