संपर्क फॉर समर्थन अभियान में जुटे CM योगी: पद्मश्री डॉ मंसूर अहमद से की मुलाकात, शहीद कैप्टन मनोज पांडेय के घर भी जाएंगे

लखनऊ.सीएम योगी ने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत राजधानी लखनऊ में प्रमुख शख्सियतों से मुलाकात कर रहे हैं। सीएम योगी ने कार्डियोलॉजिस्ट पद्मश्री डॉ मंसूर अहमद से मुलाकात की और केंद्र की मोदी सरकार के चार साल और अपने सरकार की उपलब्धियों को बताया। मुलाकात के बाद डॉ मंसूर अहमद ने कहा कि यह एक अच्छी पहल है। हमारे बीच कोई सियासी बातचीत नहीं हुई है सिर्फ विकास और इंसानियत की बात हुई।

कैप्टन मनोज पांडेय के परिजनों से करेंगे मुलाकात
– सीएम योगी आदित्यनाथ कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन मनोज पांडेय के पिता गोपीचंद पांडेय औऱ उनके परिवार वालों से भी मुलाकात करेंगे।

सीएम राजधानी में 6 नामचीन हस्तियों से मिलेंगे
– सीएम पद्मश्री से सम्मानित थियेटर आर्टिस्ट राज बिसारिया के घर जाएंगे।
– रिटायर्ड न्यायाधीश एचएन तिलहरी।
– प्रसिद्द शिक्षाविद प्रो भूमित्र देव और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल आरपी शाही से मिलकर मोदी सरकार की 4 सालों के कार्यकाल की उपलब्धियां बताएंगे और समर्थन मांगेंगे।

पहले भी कर चुके हैं कई हस्तियों से मुलाकात
– सीएम योगी संपर्क फॉर समर्थन के तहत राजधानी लखनऊ में फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात कर चुके हैं वहीं, वाराणसी दौरे में वरिष्ठ अधिवक्ता राधेश्याम चौबे, प्रोफेसर सुरेन्द्र प्रताप, ज्योतिषाचार्य चंद्रमौली उपाध्याय, पद्मश्री प्रो. सरोज चूड़ामणि गोपाल, 108 सद्गुरु शरणानंद परमहंस जी महराज, गढ़वा घाट आश्रम में मुलाकात की थी।

क्या है संपर्क फॉर समर्थन
– बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है। इसके तहत भाजपा नेता देश के नामचीन हस्तियों से मुलाकात कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए समर्थन मांग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *