सलमान ने की सीएम शिवराज सिंह की तारीफ

Tatpar 13 Jan 2014

इंदौर, [नई दुनिया]। मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों के राहत शिविर में ठंड से बच्चों की मौतों पर उठे विवाद के बीच सैफई महोत्सव में शामिल होने से चौतरफा घिरे सलमान खान ने रविवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की।

अपनी फिल्म ‘जय हो’ के प्रमोशन के लिए इंदौर आए सलमान ने कहा कि मैं हर उस शख्स के साथ हूं, जो यह साबित करेगा कि वह बहुत अच्छा काम रहा है। मिसाल के तौर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं। शिवराज सज्जन और बहुत नेक शख्स हैं।

सैफई पर सफाई

उत्तर प्रदेश के सैफई महोत्सव में शामिल होने की आलोचना पर सलमान ने कहा कि मैं पहले भी कई बार इस सवाल का जवाब दे चुका हूं। हम उसी तरह उत्तर प्रदेश गए थे जिस तरह आज मैं अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर आया हूं और बाद में गुजरात जाऊंगा। हम अपने पेशे के सिलसिले में अलग-अलग शहर जाते रहते हैं।

शादी की बात टाली

शादी के बारे में पूछे जाने पर 48 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता ने टालते हुए कहा कि क्या आपको और कोई सवाल नहीं सूझ रहा है।

दाई मां से मिले

सलमान ने अपनी जन्मस्थली इंदौर में 70 साल की रुक्मिणी बाई से भी मुलाकात की। रुक्मिणी उस शासकीय कल्याणमल नर्सिग होम की दाई रह चुकी हैं, जहां 27 दिसंबर 1965 को सलमान का जन्म हुआ था। तब रुक्मिणी ने उनकी 10 दिन तक देखभाल की थी। रुक्मिणी ने सलमान के पैर छूने की कोशिश की तो उन्होंने गले लगा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *