साल भर से अमिताभ बच्चन को आ रहे हैं गंदे मैसेजेज, पुलिस से की शिकायत

मुंबई: एक्टर अमिताभ बच्चन ने फोन पर गंदे मैसेज भेजे जाने की शिकायत की है। सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”साल भर से मेरे फोन पर गंदे मैसेजेज आ रहे हैं। मैंने इसके बारे में पुलिस से शिकायत कर दी है।” बता दें कि कुछ घंटे पहले एक्टर ने अपना टि्वटर हैंडल हैक होने की भी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि हैक कर उनके अकाउंट से कुछ सेक्स कंटेंट परोसने वाली साइट्स के अकाउंट को फॉलो किया गया।
अमिताभ के दो ट्वीट्स
1. अमिताभ ने अपने टि्वटर हैंडल @SrBachchan से ट्वीट किया- T 1980 – OKAAY .. !! Plot thickens ! Had been getting several really dirty abusive sms for a year .. just handed all of them to the POLICE !
2. @SrBachchan “WHOA !..My Twitter handle hacked ! Sex sites planted as ‘following’ ! Whoever did this, try someone else, buddy, I don’t need this !”
सब कुछ कंट्रोल में
अमिताभ बच्चन के खुद ट्वीट करके जानकारी देने से यह तो साफ हो गया है कि अपने टि्वटर हैंडल पर उनका कंट्रोल वापस मिल गया है। एक मीडिया रिपोर्ट में भी यह दावा किया गया कि फिलहाल बच्चन 984 टि्वटर हैंडल को फॉलो करते हैं, लेकिन उनमें से कोई सेक्स साइट का हैंडल नहीं है। इसका मतलब यह है कि विवादास्पद अकाउंट्स को हटा दिया गया है। हालांकि, यह नहीं पता चल पाया कि किस वजह से उनका अकाउंट हैक हो गया।
अमिताभ की टि्वटर पर फैन फॉलोइंग
>1 करोड़ 66 लाख से ज्यादा यूजर करते हैं अमिताभ को फॉलो
>984 टि्वटर हैंडल्स को फिलहाल अमिताभ करते हैं फॉलो
>44 हजार से ज्यादा ट्वीट्स कर चुके हैं अमिताभ बच्चन
> 5 साल से ज्यादा वक्त से टि्वटर पर हैं अमिताभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *