हेमा ने मीडिया को कहा नीच, पिता को बताया एक्सीडेंट में बच्ची की मौत का जिम्मेदार

नई दिल्ली. फिल्म एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने दौसा में हुए एक्सीडेंट को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं। इनमें हेमा ने जहां मीडिया को नीच बताते हुए सनसनी फैलाने का आरोप लगाया, वहीं हादसे और इसमें एक बच्‍ची की मौत के लिए उसके पिता को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि, उन्‍होंने अपने ऊपर लगे इस आरोप का कोई जवाब नहीं दिया कि हेमा बच्‍ची के घायल माता-पिता, भाई की चिंता किए बिना अपने लिए दूसरी कार मंगवा कर जयपुर चली गई थीं।
दूसरी ओर, हेमा के इस बयान से नाराज मौत की शिकार बच्ची के पिता ने कहा है कि उन्हें बोलने के पहले सोचना जरूर चाहिए। उन्होंने कहा कि एक्सीडेंट में मेरी कोई गलती नहीं थी, मैं इंडीकेटर ऑन करके गाड़ी टर्न कर रहा था। उन्होंने कहा कि जिस गाड़ी से हेमा को हॉस्पिटल पहुंचाया गया अगर उसी गाड़ी से मेरी बेटी को भी ले जाया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।
संवेदना के साथ आरोप
हेमा ने ट्वीट में कहा कि उन्हें इस बात का बहुत दुख है कि हादसे में एक बच्चे की जान चली गई। उन्‍होंने बच्ची के घायल परिजनों के प्रति हमदर्दी भी जताई, लेकिन यह भी कहा कि अगर बच्ची के पिता ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहे होते तो यह एक्सीडेंट टाला जा सकता था। हालांकि, हेमा के बारे में भी कहा गया था कि वह सीट बेल्‍ट लगाए बिना कार में बैठी थीं। इस बारे में उन्‍होंने कोई सफाई नहीं दी है।
मीडिया पर साधा निशाना
हेमा ने मीडिया पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘सनसनी की भूखी मीडिया और कुछ लोगों ने पहले दिन से ही जब मैं परेशान और गहरे सदमे में थी, मुझे बदनाम करने में लग गए।’हेमा ने यह भी लिखा, ‘विश्वास नहीं होता कि वे दरअसल मानवता के सबसे निचले स्तर पर गिर गए। मैं सिर्फ उनसे इतना ही कहूंगी कि आपको शर्म आनी चाहिए और भगवान आपका भला करे!’
बता दें कि हेमामालिनी बीते गुरुवार को जयपुर जाते हुए राजस्थान के दौसा में सड़क हादसे में घायल हो गईं थीं। उनकी मर्सडीज सामने से आ रही एक ऑल्‍टो कार से टकरा गई थी। ऑल्‍टो में सवार चार साल की बच्ची की मौत हो गई थी और उसके माता-पिता, भाई और एक अन्‍य रिश्‍तेदार घायल हो गए थे। हेमा भी घायल हुई थीं। उन्‍हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी भी की गई थी। पुलिस ने हेमा के ड्राइवर को गिरफ्तार किया था जिसे कुछ ही घंटे के भीतर जमानत मिल गई थी।