140 KM की गंगा यात्रा करेंगी प्रियंका गांधी, जानें मकसद

कांग्रेस का खोया जनाधार को वापस लाने की कोशिश में प्रियंका गांधी पूरी तरह से जुट गई हैं. कांग्रेसमहासचिव की कमान संभालने के बाद से प्रियंका गांधी लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही हैं. इसी कड़ी में पूर्वी यूपी की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 3 दिन की गंगा यात्रा करेंगी.

प्रियंका गांधी 18 मार्च को प्रयागराज के छतनाग से 140 किलोमीटर की यात्रा वह स्टीमर के जरिए पूरी करेंगी. इस दौरान विभिन्न स्थानों पर वह कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों से मुलाकात करेंगी. प्रियंका के लिए 19 मार्च की शाम को वाराणसी के मशहूर अस्सी घाट पर एक स्वागत समारोह भी रखा गया है और वह 20 मार्च को दिल्ली रवाना होने से पहले काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगी.

बता दें कि 12 मार्च को गुजरात के अहमदाबाद में प्रियंका गांधी ने पहली बार सभा को संबोधित किया. प्रियंका गांधी ने देश की मौजूदा हालात पर कहा कि मैंने महसूस किया है कि यह देश प्यार और सद्भावना से बना है, लेकिन मौजूदा स्थिति से दुखी हूं. आप जागरुक बनें, इससे बड़ी कोई देशभक्ति नहीं. आपकी जागरुकता, आपका वोट एक हथियार है. ये ऐसा हथियार है जिससे किसी को चोट नहीं पहुंचता है. हमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि चुनाव में फिजूल के मुद्दों से बचें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *