‘2014 में BJP जीती, तो लाहौर भारत में मिला लेंगे’

Tatpar 28/11/2013

भाजपा के एक विवादित नेता ने ऐसा बयान दिया है, जिस पर हैरानी होना लाजिमी है। इस नेता का कहना है कि देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। अगर 2014 में भाजपा सरकार बनाती है, तो लाहौर को देश में मिला लिया जाएगा।

सरधना विधायक संगीत सोम ने खरखौदा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा कि पड़ोसी देश 13 किलोमीटर अंदर तक घुस आया है और पाकिस्तान कश्मीर को अपना बता रहा है। मैं कहता हूं कि साल 2014 में भाजपा की सरकार बनी तो लाहौर को भी भारत में मिलाया जाएगा।

संगीत सोम ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार हिंदू विरोधी है। हिंदुत्व की रक्षा के लिए वे 52 दिन तो क्या 52 साल तक जेल में रहने के लिए तैयार हैं। उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगे में की गई कार्रवाई को एकपक्षीय करार दिया।

साथ ही बुरे समय में साथ देने के लिए जनता का आभार जताया। उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रदेश और केंद्र सरकार का अपनी ताकत दिखाने की भी बात कही।

सोम ने कहा कि इस समय वे ही नहीं प्रदेश का युवा वर्ग भी पीड़ित हैं। प्रदेश सकार का कहना है कि भाजपा सांप्रदायिकता फैला रही है, जबकि सच्चाई है कि इसके लिए प्रदेश सरकार की तुष्टिकरण की नीति जिम्मेदार है।

सपा सरकार के दो साल के कार्यकाल में ही प्रदेश में 110 दंगे हो चुके हैं। यदि कोई अपनी बहन-बेटियों की रक्षा की बात करता है तो उसे जेल में डाल दिया जाता है।

सोम ने कहा कि एक कैबिनेट मंत्री हत्यारोपियों को थाने से छुड़ा रहा है तो आरोपियों को हवाई जहाज से लखनऊ बुलाकर सम्मानित किया जा रहा है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में जाति-बिरादरी से ऊपर उठकर भाजपा को चुनने की अपील की।