Amitabh बोले, विनोद-शत्रुघ्न हैं बड़े स्टार, घर की डिसिजन मेकर हैं बेटी श्वेता

मुंबई: ‘पिकू’ की सक्सेस एन्जॉय कर रहे और ‘वजीर’ के जरिए एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार महानायक अमिताभ बच्चन से dainikbhaskar.com के मार्क मैन्युअल ने खास बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान बिग बी ने अपनी पर्सनल लाइफ, कॉम्पेटिटर्स और फिल्मी करियर से जुड़ी बातें शेयर की।
शत्रुध्न सिन्हा और विनोद खन्ना को कम तवज्जो मिली
बिग बी की माने तो फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें ज्यादा अहमियत मिली है, वे खुद को बड़ा स्टार नहीं मानते। उनके मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा और विनोद खन्ना जैसे स्टार्स हर फिल्ड में सक्सेसफुल रहे हैं। विलेन का किरदार या हीरो के रोल में वे खूब जमे हैं। फिल्मों से साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी वे सफल रहे है, लेकिन उन्हें कम अहमियत दी गई है। वहीं, बिग बी कई फील्ड में फेल हुए हैं। उनका पॉलिटिकल करियर भी फ्लॉप रहा है।
घर की डिसिजन मेकर हैं श्वेता
बिग बी ने बताया कि उनकी बेटी श्वेता, यूनिवर्सल एडवाइजर हैं। जब भी घर में किसी की बात को लेकर इश्यूज होते हैं, कोई डिसिजन लेना होता है, ऐसे मौके पर हम सब उन्हें कन्सल्ट करते हैं। इसी प्रकार हमारी फैमिली काम करती है, उनकी एडवाइज पक्षपात नहीं होती, इसलिए हम उन्हें सुनते हैं।
अमिताभ को भी लगता है डर
कई सक्सेसफुल मूवीज देकर महानायक की उपाधि पाने वाले बिग बी को यह डर सताता है कि आने वाले समय में उन्हें फिल्में मिल पाएंगी या नहीं। बॉलीवुड में अभी कई अच्छे एक्टर्स हैं, साथ ही नई पीढ़ी भी जबरदस्त काम कर रही है। इन सभी स्टार्स को अच्छा काम करते देख बिग बी खुश होते हैं, लेकिन उन्हें इन्सिक्युरिटी भी होती है, कि आगे उन्हें फिल्मों के ऑफर मिल पाएंगे या नहीं।