big news’s : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को कोर्ट ने तिहाड़ जेल भेजा

नई दिल्ली. इंडोनेशिया के बाली से अरेस्ट हुए डॉन छोटा राजन को गुरुवार को तिहाड़ जेल भेज दिया गया। सीबीआई ने कहा है कि लोकल कोर्ट ने छोटा राजन को 14 दिन की ज्यूडीशियल कस्टडी में भेजा गया है। बता दें कि छोटा राजन से सीबीआई, रॉ और आईबी की टीमें पिछले कई दिन से पूछताछ कर रही हैं। राजन कभी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी और अब दुश्मन नंबर-1 है।
———————————–
छत्तीसगढ़: सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों का हमला, जवाबी फायरिंग में 15 ढेर
छत्तीसगढ़ के सुकमा के पेंटापड़ा इलाके में हुए एन्काउंटर में पुलिस ने 15 से ज्यादा नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया है। इनमें से दो नक्सलियों की लाश पुलिस ने बरामद कर ली है। दोनों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और दूसरी चीजें बरामद की गई हैं। इसके अलावा एक अन्य ऑपरेशन में चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)
———————————–
प्रयागराज एक्सप्रेस में आग, कोई हताहत नहीं
नई दिल्ली. प्रयागराज एक्सप्रेस में आग लगने की खबर है। गुरुवार को दिल्ली के आदर्श नगर और आजादपुर के बीच ट्रेन के एक कोच में आग की लपटे उठने से आसपास अफरातफरी मच गई। यह ट्रेन दिल्ली से इलाहाबाद के बीच चलती है। आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रेन खाली थी। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुट गईं।
———————————–
राममंदिर आंदोलन पर कटियार का दावा, कहा- सिंघल के बाद अब मैं संभालूंगा
लखनऊ. VHP के सीनियर नेता अशोक सिंघल के निधन के बाद सबसे बड़ा सवाल है कि अब राममंदिर आंदोलन और विहिप को कौन लीड करेगा? ऐसे में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने दोनों पर दावा ठोका है। राज्यसभा सांसद कटियार ने dainikbhaskar.com से बातचीत करते हुए कहा, ”अशोक सिंघल के बाद मैं राममंदिर आंदोलन संभालूंगा। अशोक सिंघल की राममंदिर में व्यक्तिगत रुचि थी। इसलिए वह आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते रहे। आंदोलन मैंने ही शुरू किया था, जिसे बाद में अशोक सिंघल ने संभाला था।”