PAK जाने को कहने वालों को सलमान के पिता का जवाब- मैं तो अफगानिस्तान का हूं

मुंबई. याकूब मेमन को फांसी दिए जाने का विरोध करने वाले एक्टर सलमान खान और उनकी फैमिली को पाकिस्तान चले जाने की सलाह देने वालों को सलीम खान ने जवाब दिया है। मुंबई में एक प्रोग्राम में सलमान के पिता सलीम ने कहा, ”मैं अफगानिस्तान से आया हूं। तो अब मेरे घर के सामने मोर्चे आते हैं वे नहीं कहेंगे कि पाकिस्तान जाओ। वो अगर मुझसे दरख्वास्त करें कि अफगानिस्तान जाओ तो मैं चला जाउंगा, आज भी हमारे बहुत अच्छा ताल्लुकात है।” बता दें कि पिछले दिनों विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा था कि याकूब का विरोध करने वाले सलमान खान जैसी हस्तियों को पाकिस्तान चला जाना चाहिए।
सीएम के सामने दिया बयान
मुंबई में सलीम खान ने जब यह बयान दिया तो उस दौरान उनके बगल में महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार के सीएम देवेंद्र फडणवीस मौजूद थे। बता दें कि उनके घर के बाहर विहिप के अलावा बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने भी आंदोलन किया था।
घर की प्रॉब्लम और केसों के चलते छोड़ा लिखना
इस दौरान सलीम खान ने इस सवाल का जवाब भी दिया कि वह आजकल लिखते क्यों नहीं हैं। उन्होंने कहा, ” लोग मुझे कहते है मैं आजकल लिखता क्यों नहीं हूं? तो मैं कहना चाहता हूं कि आराम से लिखेंगे। थोड़ा सा आराम मिलेगा तो। अभी तो ऐसा चल रहा है कि यहां केस चल रहा है, वहां केस चल रहा है। घर के प्रॉब्लम हैं।” सलीम ने बेटे सलमान खान के खिलाफ दायर मामलों का जिक्र करते हुए यह बात कही। उन्होंने माना कि सलमान के साथ जुड़े विवादों का असर घर के माहौल पर भी पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *